गुजरात:- जितेंद्र सन्त बने ईजेएमसी के अहमदाबाद जिला संयोजक



गुजरात। पत्रकारो एवं सम्पादकों के राष्ट्रीय संगठन एडिटर एंड जर्नलिस्ट मीडिया काउंसिल ने गुजरात मे अपनी टीम का शुभारंभ कर दिया है। पिछले काफी समय से पत्रकारो के लिए हकों की लड़ाई लड़ने वाला ईजेएमसी प्रन्यास ने गुजरात के अहमदाबाद से प्रभात क्रांति के पत्रकार जितेंद्र कुमार ए. सन्त को जिला संयोजक नियुक्त किया है। सन्त ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप शर्मा का धन्यवाद करते हुए पत्रकारिता हित मे संगठन के उद्देश्यों को ध्यान में रखते हुए संगठन को मजबूत करने की बात कही। 

वहीं संगठन ने अभी गुजरात प्रदेश से प्रदेश संयोजक की भी तलाश तेज कर दी है ताकि गुजरात मे पत्रकारो के हितों की रक्षा करने के लिए प्रदेश भर में खुद को मजबूत कर सके। संगठन कई उद्देश्यों के साथ आगे बढ़ रहा है जिसमे वो कामयाब भी हुआ है। संगठन फिलहाल पत्रकारो एवं सम्पादकों का हो रहा शोषण को रोकने पर प्रभावी ढंग से कामयाब करने पर लगा हुआ है। भविष्य में प्रन्यास आर्थिक रूप से कमजोर पत्रकारो के परिवार एवं बच्चों की शिक्षा के लिए छात्रवृति देने सहित आर्थिक मदद करने जैसी योजनाओ पर कार्य कर रहा है। एडिटर एंड जर्नलिस्ट से जुड़ना बिल्कुल आसान है।

 कोई भी पत्रकार प्रन्यास की वेबसाइट www.ejmcouncil.com/ ओर जाकर मेनू में मेम्बरशीप फॉर्म पर क्लिक करके सीधा हमसे जुड़ सकता है। वहीं ईजेएमसी से। द्वारा चलाई जा रही ग्रीन इंडिया और मेडिकल हेल्प मुहिम में भी योगदान देने के लिए आप वेबसाइट में जाकर "Medical & Green help" पर क्लिक करके कर सकते हो।




0 टिप्पणियाँ