सफाई निरीक्षक के निलंबन की पत्रकारो ने रखी मांग,एसडीएम को सौंपा मांगपत्र,खबर छापने पर पत्रकार के कार्यालय के पास डलवाया कचरा



रायसिंहनगर। शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर समाचार छपने से सफाई निरीक्षक सुशील कुमार द्वारा की जा रही रंजिश वंश कार्रवाई करने के विरोध में पत्रकार संगठनों ने सफाई निरीक्षक के निलंबन की मांग करते हुए एसडीएम भारती को ज्ञापन सौंपा है। पत्रकार राकेश भांभू,नरेश गोयल, हेमसिंह राजपुरोहित और नरेश ठक्कर के नेतृत्व में पत्रकारों ने एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर मीडिया कर्मियों द्वारा समाचार छपने की रंजिश रखते हुए समाचार पत्रों के पत्रकारों के कार्यालयों के पास कचरा व गंदगी फैलाई जा रही है। जिसको लेकर प्रशासन को अवगत भी करवाया गया। 

पत्रकारो ने प्रशासन को अवगत करवाया की सफाई निरीक्षक द्वारा आमजन से भी दुर्व्यवहार किया जाता है। सफाई को लेकर मुद्दा उठाए जाने पर उसी के विरुद्ध सफाई निरीक्षक द्वारा कार्रवाई की जाती है। ऐसे में लोगों में आक्रोश फैल रहा है।पत्रकारो ने सफाई निरीक्षक के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए से निलंबन की मांग की है निलंबन नहीं करने पर धरने की चेतावनी दी है। 

ज्ञापन देने वालों में हेम सिंह राजपुरोहित, विक्की भांडोरिया, राजकमल बिश्नोई,हर्षपाल मल्होत्रा, नरेश गोयल,सुमित शर्मा, मनप्रीत सिंह संजय कुमार, राजू शर्मा, नरेश ठक्कर ,कपिल सहगल, सुशील भाटी ,गोविंद प्रजापत सहित कस्बे के विभिन्न पत्रकार संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।



0 टिप्पणियाँ